How to talk to girls on phone in hindi-लड़कियों से क्या बात करे।


How to talk to girls on phone in hindi

बहुत बार ये सवाल दिमाग में आता है कि लड़कियों से फोन पर कैसे बात करे लगभग ये हर दूसरे लड़के की समस्या है। आपको घबराने की जरूरत नहीं है।Hello दोस्तों मैं आज आपको बताऊँगी कि लड़कियों से फोन पर interesting बात कैसे करे। दोस्तों कौन नहीं चाहता कि वह खुश रहे। आप लड़कियों से इस तरह की बातें करो जिससे उसका सारा जो mood है वह एकदम ठीक हो जाये और आपसे बात करने के लिए वह खुद सामने से आये। एक बार आप खुद सोचिए कोई आपसे क्यूँ बात करना नहीं चाहेगा और ये भी सोचिए कि क्या है आपमें जिससे कि कोई आपसे बात करे। यदि आपको सही तरीका मालूम हो तो वह खुद आपसे ढेर सारी बातें करेगी और धीरे धीरे हो सकता है कि आपको प्यार हो जाए।

दोस्तों यदि आप किसी लड़की से फोन पर ज्यादा देर तक बातें करना चाहते हो वो भी मजेदार तो आपको नीचे दिए गए steps को follow करना पड़ेगा।

  1. समय निर्धारित कर ले-दोस्तों सबसे पहले आप ऐसे समय का चुनाव करे जिसमे आपको भी कोई काम ना हो और उसको भी जिससे आप बातें करना चाहते हैं। इससे होगा ये की यदि आप रोज एक ही समय पर बात करेंगे तो जैसे ही वो समय आएगा तो आप दोनों को एक दूसरे की याद आने लगेगी। यदि किसी दिन आप लोग एक दूसरे से बात नहीं करते हैं तो दोनों को बेचैनी होने लगेगी और आप सोचने लगेंगे कि आज उससे बात नहीं हुई, इससे आपका संबंध बहुत ही मजबूत होगा।
  2. nick name देना-दोस्तों यदि आप उन्हे कोई nick name दे देते हैं तो ये बहुत ज्यादा अच्छा होगा आप दोनों की रिलेशन के लिए। nick name कुछ भी हो सकता है यह आप दोनों पर निर्भर करता है। यदि वह आपकी एक दोस्त है तो एक funny सा नाम दे दीजिए। यदि आप आपकी गर्लफ्रेंड /बॉयफ्रेंड है तो बहुत सारे नाम हो सकते हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि ये क्या nick name देते हैं एक दूसरे को लेकिन एक बात जानिए कि ये सब नाम आपके दिल से निकलते हैं। इससे होगा ये की आपके मन में जो प्यार है वह बाहर निकलेगा और आपलोगों की रिलेशन मजबूत होगी।
  3. दिन भर की बातें-दोस्तों यदि हम बहुत सारी बातें करना चाहते हैं तो हम अपनी बातों को jokes के उपर तो निर्भर नहीं रह सकते हैं। हमें उनसे कुछ particular बातें करनी होगी, इधर उधर की बातें करनी होगी। इसीलिए आप उनसे रोज पूछिए कि उन्होने आज क्या क्या किया? वो भी जरूर किसी ना किसी तरह का किस्सा बताएंगे क्यूंकि हम जानते हैं कि लड़कियों को बातें बताने में बहुत मजा आता है। फिर आप उनसे अपने बारे में बताइये कि आपने आज क्या क्या किया और कहां कहाँ गए थे भले ही आपने कही नहीं गया आपने खुद से कुछ कहानी बनायी हो।
  4. बताने से ज्यादा उसकी बातें सुने-दोस्तों एक बात का ध्यान रखें कि बताने से ज्यादा पूछने पर ध्यान दे क्यूंकि लड़कियों को अपनी बातें बताने में ज्यादा मजा आता है क्यूंकि अपनी बातें जब वह बताएगी ना तो मजे ले लेकर बताएगी। और यदि सिर्फ आप अपने ही बारे में बताएंगे तो वह ऊब जाएगी इसीलिए खास ध्यान रखे की खुद से ज्यादा उसे बोलने का मौका दे।
  5. अगले दिन का प्लान-अरे यार जब बातें खत्म हो गयी हो तो अगले दिन का प्लान करो यार। या फिर अपने भविष्य के बारे में या फिर किसी भी तरह की बातें जो भविष्य से जुड़ी हो। जैसे आप उनसे यह बोल सकते हैं कि चलो घूमने चलते हैं और वह कहेगी नहीं। और फिर आप उसे मनाओगे। इस तरह से बातें आगे बढ़ती है।
  6. बातों के बीच में मजाक करना-दोस्तों जब आपकी दोस्त आपसे बात कर रही है तो आपको बातों के बीच थोड़ा थोड़ा मजाक करना जरूरी है। हँसना हँसाना बहुत जरूरी है क्यूंकि जब आप उनको खुश रखोगे तभी तो वह आपसे जुड़ी रहेगी आपके साथ अपनी feelings को शेयर करेगी।
  7. उसकी बातों पर सवाल-भाई जब भी वह कुछ बोले तो उसकी बातों पर सवाल ना करे कि उसने ऐसा क्यूँ किया। तुम उसके साथ क्यूँ थी? तुम उसके साथ क्यूँ घूम रही थी? तुमने उससे बातें क्यूँ की? याद रखिए यदि आप ये सब करेंगे तो आप तुरंत ही उन्हें खो देंगे।
  8. बात करने के लिए दबाव ना डाले-दोस्तों यदि वह कही व्यस्त है तो बात करने के लिए दबाव ना डाले। हो सकता है कि वह 3-4 दिनों से बात ना कर रही हो लेकिन फिर भी उससे बात करने के लिए दबाव ना डाले।
  9. बोर होने पर बात बंद-दोस्तों यदि आपको बात करते वक़्त कभी ऐसा महसूस हो रहा हो कि वह बोर हो रही है क्यूंकि जब हम बात करते हैं तो हमें समझ आने लगता है कि वह बोर हो रही है। अगर आपको भी ऐसा कभी लगता है कि बात करने के लिए कोई topic नहीं है और वह भी कुछ नहीं बोल रही तो ऐसे में आप बात बंद कर दे क्यूंकि ऐसा हो सकता है कि इसका उल्टा प्रभाव पड़े।
  10. दोस्तों सबसे महत्वपूर्ण बात की यदि आप रिलेशन से जुड़ी कुछ टिप्स चाहते हैं तो आप मेरे ब्लॉग पर visit करे आपको काफी काम की चीजें मिलेगी जो आपके लिए बहुत ज्यादा मददगार रहेगी।

आपको यह how to talk to girls on phone कैसी लगी हमें कमेंट करके बताए और ज्यादा से ज्यादा इस पोस्ट को शेयर करे।

Post a Comment

0Comments